Our Team : इन लोगों के वजह से हमारी टीम आगे बढ़ रही हैं .इतने लोग हैं A2 TEAM के साथ !




suman-saurav-photo-suman-saurav-hd-photo-suman-saurav-youtuber-photo-suman-saurav-actor-photo-suman-saurav-new-photo-suman-saurav-images-jpg-suman-saurav-image-suman-saurav-photo
नाम - सुमन सौरव 
जन्म तिथि -  19/01/2005
कार्य - एक्टिंग 
शौक -
शिक्षा- 10th ( आगे की पढाई जारी )

विशेष- ये हमारी team के साथ लगभग शुरुआत समय से  ही साथ हैं और हमारी team को काफी योगदान देते हैं . इनका पहला विडियो हमारी team के साथ " साईकिल रेस " थी जो अब तक youtube पर 160k  से अधिक बार देखी जा चुकी हैं . ये अपने काम के प्रति काफी इमानदार रहते हैं . वे अपने काम को हमेशा महत्व देते हैं और काम को हर बार बेहतर से बेहतर करने की कोशिश करते हैं . 
                 ये एक्टिंग में जितने एक्टिव रहते हैं वे उतना ही पढाई में भी एक्टिव रहते हैं . सुमन बचपन से ही काफ़ी तेज और होनहार स्टूडेंट रहे हैं. इन्होने 10वी स्टेट बोर्ड परीक्षा 86.40 % अंको के साथ पास किया हैं   


chhotu-chauhan-photo-chhotu-chauhan-new-photo-chhotu-chauhan-hd-photo-chhotu-chauhan-youtuber-photo-chhotu-chauhan-new-photo-jpg
   नाम - छोटू चौहान  
    जन्म तिथि - 
    कार्य - एक्टिंग  
    शौक - सिंगिंग & डांसिंग 
    शिक्षा- 10th ( आगे की पढाई जारी )

विशेष - ये हमारी team के साथ बहुत लम्बे  समय से  ही काम करते आ रहे हैं . इन्होने  हमारी team के साथ बहुत सारे विडियो में काम किये हैं .  इनका पहला विडियो हमारी team के साथ " टॉपर इंटरव्यू " थी जो लोगो को काफी पसंद आया था . इससे पहले वे हमारी team के साथ कैमरा मैन के साथ अस्सिस्टेंट रह चुके हैं .






raushan-kumar-photo-raushan-kumar-new-photo-raushan-kumar-hd-photo-raushan-kumar-new-video-raushan-kumar-jpg-photo-raushan-kumar-cycle-race-video-raushan-kumar-a2-team-photo
   नाम - रौशन कुमार 
    जन्म तिथि - 06/04/2002
    कार्य - कैमरामैन , team supporter

    शौक - 
    शिक्षा- 10th ( आगे की पढाई जारी ) 
विशेष- ये हमारी team के साथ लगभग शुरुआत समय से ही काम करते आ रहे  है. इन्होने हमारी team के लगभग आधी से ज्यादा विडियो का शूट इन्होने ही किया हैं . हमारी team की पहली विडियो "साईकिल रेस " का शूटिंग भी इन्होने ने ही किया था . जो आप को पहले ही बता दिया हैं यह विडियो काफी पसंद आई थी लोगों को . फ़िलहाल ये निजी कारणों के कारण हमारी team के साथ काम नही कर पा रहे हैं लेकिन जैसे ही इन्हें समय मिलता हैं वो काम करने के लिए तैयार रहते हैं .




   नाम - सोनल कुमार 
    जन्म तिथि - 26/12/2002
    कार्य - एक्टिंग 
    शौक - 
    शिक्षा- 10th ( आगे की पढाई जारी ) 

विशेष- ये हमारी team के साथ लगभग शुरुआत समय से  ही जुड़े हुए  हैं . इनका पहला विडियो हमारी team के साथ " साईकिल रेस " थी जो अब तक youtube पर 160k  से अधिक बार देखी जा चुकी हैं . ये अपने काम के प्रति काफी इमानदार रहते हैं . वे अपने काम को हमेशा महत्व देते हैं और काम को हर बार बेहतर से बेहतर करने की कोशिश करते हैं .
      ये काफ़ी मेहनती हैं और team को हमेशा motivate करते रहते हैं . ये हमेशा कुछ नये आईडिया अपने team के साथ शेयर करते रहते हैं .परन्तु अपने निजी कामों में ज्यादा व्यस्त रहने के कारण विडियो में कम ही दिख पाते हैं .

नाम - जितेन्द्र कुमार 
जन्म तिथि - 16/06/2001
कार्य - एडिटर & वेब मैनेजिंग 
शौक - 
शिक्षा- 10th ( आगे की पढाई जारी ) 

विशेष- ये हमारी team के  साथ लगभग एक साल पहले ही जुड़े हैं इससे पहले वे खुद का एक youtube चैनल पर काम करते थे . परन्तु अब ये हमारी team के लिए विडियो  का सम्पादन एवं वेबसाइट को मैनेज करते हैं . आप जिस storybaaz web पेज पर हमारे  बारे में पढ़ रहे हैं इसे भी वो ही मैनेज करते हैं .




नाम - अविनाश अकेला 
जन्म तिथि - 16 अप्रैल 1997
कार्य - एक्टिंग ,लेखन ,विडियो सम्पादन ,  etc ...
शौक - फिल्म देखना , न्यूज  रीडिंग ,नॉवेल्स & कहानी पढ़ना ,etc ..
शिक्षा-  ग्रेजुएट (phy) 

विशेष- ये A2 TEAM का founder हैं . इन्होने ही इस team का शुरुआत 25 अक्टूबर 2017 को किये थे . एक्टिंग के साथ -साथ लेखन का कार्य भी करते रहते हैं . इनका एक हिंदी नॉवेल भी आयी हैं जिसका नाम " अदृश्य प्रेम " हैं  . यह नॉवेल लोगों को काफ़ी पसंद आयी हैं . यही कारण थी की एक कम्पनी ने इस नॉवेल को ऑडियो वर्शन भी लाने का एलान किया था और अब इसका ऑडियो वर्शन भी लोगों के सामने आ चूका हैं  . इसकी ऑडियो वर्शन का भी लोग काफ़ी प्यार दे रहे हैं .
                        इस वेबसाइट  www.storybaaz.in  पर उपबल्ध सभी कहानियां इन्ही के द्वारा लिखी गयी होती हैं . इन्होने एक स्टार्टअप  करने की भी प्लानिंग किया हैं जो जल्द ही आप लोगों के सामने आने वाली हैं .