EX-गर्लफ्रेंड की चिठ्ठी ! UNLOVE LETTER FOR Ex- GIRL FRIEND ! UN - LOVE LETTER IN HINDI

love-letter-in-hindi-images-jpg-new-love-letter-meri-ex-girl-friend-ki-chiththi-new-love-letter-photo-hindi-me-love-letter-letter-for-ex-girl-friend-storybaaz.in-storybaaz



To,
पोस्टल चौराहा ,दाउद नगर
लखनाऊ (उत्तर प्रदेश)
पिन-226031

मेरी प्यारी
Ex-girl friend कमला ,

        आज कई वर्षो बाद तुम्हे कोई चिठ्ठी लिख रहा हूँ . मुझे समझ में नही आ रहा हैं कि पहले गाली दूँ या तुम पर किये गये खर्च का हिसाब मांगू .
                    हमारी सात जन्मों तक चलने वाली प्यार ,तुमने मात्र 7वे महीने में ही तोड़ दी . खैर ! इसके लिए भी तुम्हे दिल से धन्यवाद देते हैं वरना तुम जैसी चरित्रहीन लड़की साथ सात साल रहना भी किसी नर्क में रहने से कम नही होता  . सुना था मुझे छोड़ने के कुछ ही दिन बाद तुमने चार नये बॉयफ्रेंड बना ली थी . अरे पगली इतनी भी जल्दी क्या थी कम से कम मेरे आँखों के आंसू तो सुख जाने देती . पता हैं ! कल युवराज मिला था . अरे वही युवराज जो पीपल खंधा में हम दोनों को एक नहर वाली पूल में देख लिया था . वो तुम्हारे बारे में पूछ रहा था . पूछा " अब भाभी से बात होती हैं ? "
    मैंने उसे ज्यादा कुछ नही बताया , बस इतना ही बोला " यार ! अब तुम्हारे भाई का चॉइस इतनी गन्दी नही रही ."
मुझे तुम्हारे छोटे  भाई से पता चला हैं कि नये साल पर मेरे द्वारा दिये गये टेडी-वीयर से रुई निकाल कर तुम्हारी मम्मी ने दो-दो तकिये बना ली हैं . खैर ! इससे मुझे कोई दुःख नही हुआ क्योकि मैंने भी उस T-shart को मम्मी को दे दी हैं पोछा (गंदगी साफ़ करने वाला ) बनाने के लिए जो तुमने मेरे जन्म दिन पर दी थी .
   और हाँ , तुम अपने एकलौते उपग्रह को समझा लेना .वो जब भी मुझे मिलता हैं मामा-मामा कहने लगता हैं . तुम तो अपने उपग्रह को यहाँ छोड़ कर ख़ुद अंकल जैसे पति परमेश्वर के साथ विदेशों में सैर कर रही  हो .
             मैंने सुना हैं इस उपग्रह का चेहरा और DNA तुम्हारे पड़ोसी शर्मा जी से मिलता . अरे पगली अब तो तुम शादीशुदा हो . अब इस उम्र में ये सब शोभा नही देता  हैं .बिना शादी  बॉयफ्रेंड बदलने में ज्यादा बदनामी नही होती हैं मगर शादी के बाद पति बदना थोड़ा अजीव लगता हैं .
 खैर ! मैं तुम्हारी निजी  जिन्दगी के बारे में ज्यादा नही बोलूगा लेकिन इतना जरुर कहना चाहूँगा अगर पति बदलना ही हैं तो मेरे दोस्त के बारे में ख्याल कर सकती हो क्योकि वो लोग अभी भी तुम्हे पसंद करता हैं लेकिन हाँ ,मेरा उम्मीद मत करना क्योकि मुझे अभी भी गर्लफ्रेंड बनाने के शौक हैं ना की वीमेन फ्रेंड .
            मैं तुम से नम्र नही बल्कि कड़े स्वभाव में कहता हूँ जो पैसे तुम पर उड़ाये हैं वो पैसे कृपया जल्द-से जल्द मेरे Paytm (अभी भी उसी नंबर का इस्तेमाल करता हूँ ) या  Phonepe पर भेज दें क्योकि इन्ही पैसे को मैं अपने नई गर्लफ्रेंड पर कुर्वान करना चाहता हूँ .

फ़ोन रिचार्ज -2,471 रु
शोपिंग - 9,102 रु 85 पैसे
खाना- 5,418 रु
होटल रूम खर्च - 14,264 रु
तुम्हारी मम्मी का फोन रिचर्ज - 713 रु
तुम्हारा छोटे  भाई के लिए नये मोबाइल- 8,500 (Honor)
सिनेमा - 3324 रु
ola टक्सी किराया - 2600 रु
गिफ्ट - 6300  रु

कुल खर्च - 52692.85 रु

                                                          तुम्हारा पूर्व जानू 
                                                              आशुतोष 


All rights reserved By Author 

©अविनाश अकेला 

Support  my writing work
(अगर आप मेरे काम को पसन्द करते हैं और आप इसे निरंतर पढ़ते रहना चाहते हैं तो कृपया  donate करें )

इन कहानियों को अवश्य पढ़े हैं :-



0/Post a Comment/Comments

कमेंट करने के लिए दिल से आभार

Before Post Ads

After Post Ads